The Kapil Sharma Show: इस वजह से Krishna ने कर दिया था कपिल के शो में काम करने से इंकार, लेकिन…


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) हमेशा ही दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहा है. इस शो के सभी कलाकार फिर चाहे वो भारती सिंह (Bharti Singh) हो कीकू शारदा (Kiku Sharda) हो, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) या खुद कपिल शर्मा, फैंस को एंटरटेन करने में ये सब कोई कसर नहीं छोड़ते. शो में ‘सपना’ का किरदार निभाकर फैंस के दिलों में राज करने वाले कृष्णा एक समय था जब कपिल के शो में काम ही नहीं करना चाहते थे. सूत्रों के मुताबिक कृष्णा अभिषेक जो इस शो में ‘सपना’ बनकर फैंस का दिल जीत रहे हैं, उन्होंने पहले इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था.

खबरों की मानें तो कृष्णा ‘द कपिल शर्मा शो’ में लड़की का किरदार नहीं निभाना चाहते थे. लेकिन बाद में कपिल के समझाने पर कृष्णा ‘सपना’ के किरदार के लिए राजी हो गए. आज कृष्णा का लड़की वाला अवतार दर्शकों के बीच काफी मशहू हो चुका है.

वहीं सोनी चैनल के 25 साल पूरे होने की खुशी में कपिल के मंच पर सभी कलाकारों ने अलग ही समा बांधा. हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा स्टेंडअप कॉमेडी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कपिल कहते हैं- ‘टीवी का भी रिमोट होता है, बीवी का भी रिमोट होता है. टीवी को ऑन करना पड़ता है मगर बीवी अपने आप चालू हो जाती है’.

मंच के सामने शो के सभी कलाकार बैठे होते हैं. कपिल सुमौना चक्रवर्ती को देखकर कहते हैं- ‘ये उम्र कम करने वाला आटा खाती है. सुमौना, आज सोनी के 25 साल हो गए हैं कब जा रही हो छोड़ के?’ कपिल की ये बात सुनकर सब हंसने लगते हैं. कपिल आगे कहते हैं, ‘वैसे आज बिना काम के पैसे मिल रहे हैं, कैसा लग रहा है? अर्चना जी की लीग में आ गई आज तुम.’.

यह भी पढ़ेंः

क्या गाने की लाइन के जरिए अपनी शादी की हिंट दे रही हैं Neha Kakkad ?



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *