IPL 2020 CSK vs RCB: बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया, नए लुक में नज़र आए एमएस धोनी


CSK vs RCB: आईपीएल 2020 के 25वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले गेंदबाज़ी करेगी. टॉस के वक्त चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी नए लुक में नज़र आए.

आरसीबी के लिए इस मैच में क्रिस मॉरिस इस सीज़न का अपना पहला मैच खेल रहे हैं. वहीं गुरकीरत सिंह मान की भी टीम में वापसी हुई है. वहीं चेन्नई ने अपनी टीम में सिर्फ एक बदलाव किया है.

टॉस के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम पहले बल्लेबाज़ी करेंगे. हमने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो बार जीत हासिल की और पीछा करते हुए एक जीत हासिल की. जब आप एक अच्छी टीम के खिलाफ खेल रहे होते हैं, तो आपको पहले आकर अच्छी क्रिकेट खेलनी होती है. हमने टीम में दो बदलाव किए हैं. मोइन अली की जगह क्रिस मॉरिस और मोहम्मद सिराज की जगह गुरकीरत सिंह मान आए हैं.

वहीं टॉस के बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि ज्यादातर खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं, हम प्रतिद्वंद्वी के रूप में भी खेलते हैं, यही आईपीएल की खूबसूरती है. इसने हमें विदेशी खिलाड़ियों को बेहतर तरीके से समझने की अनुमति दी है. हालांकि, जैव वातावरण में आपके पास एकमात्र विकल्प टीम के कमरे में समय बिताना है. आप बाहर से किसी से भी नहीं मिल सकते हैं. हमने टीम में एक बदलाव किया है.

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दूबे, क्रिस मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल.

चेन्नई की प्लेइंग इलेवन- शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), एन जगदीसन, सैम कुरेन, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपिका चाहर, कर्ण शर्मा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *