IPL 2020: हार से बेहद निराश हैं श्रेयश अय्यर, बताया कहां हुई टीम से चूक


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को खेले गए डबल हैडर में शानदार टक्कर देखने को मिली. मुंबई इंडियंस ने दूसरे मुकाबले में प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन टीम दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात दी. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयश अय्यर ने अपनी हार को स्वीकार किया है. श्रेयस अय्यर ने कहा कि टीम ने 10-15 रन कम बनाए और इसलिए उसे हार मिली.

शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में शिखर धवन के नाबाद 69 रनों के दम पर मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था. मुंबई ने सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डी कॉक की 53-53 रनों की पारी के दम पर यह लक्ष्य पांच विकेट खोकर दो गेंद पहले हासिल कर लिया.

मैच के बाद अय्यर ने कहा, “हमने 10-15 रन कम बनाए. मुझे लगता है कि 175 रनों का स्कोर शानदार होता. मार्कस स्टोइनिस जब आउट हुए तब हमें काफी नुकसान हुआ.”

अय्यर ने कहा की टीम को अपनी फील्डिंग पर भी काम करने की जरूरत है. अय्यर ने कहा, “यह ऐसी चीज है, जिस पर हमें काम करना है. हमें अपनी फील्डिंग पर काम करना है. कुल मिलाकर उन्होंने हमें हर तरह से मात दी. अगले मैच में हमें अपनी मानसिकता पर भी काम करना है. मुझे लगता है कि हमारे लिए यह जरूरी है कि हम किसी भी चीज को हल्के में न लें. कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है.”

दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार की वजह से प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन का पायदान गंवाना पड़ा है. मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट में अपनी पांचवी जीत के साथ एक बार फिर से पहले पायदान पर कब्जा कर लिया है. मुंबई इंडियंस का नेट रन रेट दिल्ली कैपिटल्स की तुलना में काफी बेहतर है.

KKR vs RCB: कोलकाता से होगा रॉयल चैलैंजर्स का मुकाबला, कोहली की जबरदस्त फॉर्म बनेगी KKR की मुसीबत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *