IPL 2020: विराट कोहली की शानदार परफॉर्मेंस पर प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने दिया KISS, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें


शनिवार को आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर RCB) ने कप्तान विराट कोहली की धमाकेदार नाबाद 90 रनों की पारी की बदौलत चेन्नै सुपर किंग्स को हरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चार विकेट पर 169 रन बनाये. वहीं इस दौरान स्टूडियो में मौजूद विराट कोहली की पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति की शानदार बैटिंग पर फ्लाइंग किस किया. अनुष्का के इस रिएक्शन की तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई जिस पर काफी कमेंट्स भी किए जा रहे हैं.

कैमरों में कैद हुआ अनुष्का का अंदाज

मैच के दौरान जब विराट कोहली ने हाफ सेंचुरी पूरी की तो स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठा रही उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने फ्लाइंग किस कर उनकी हौंसलाफजाई की। वहीं अनुष्का के इस खास अंदाज को कैमरों में कैद होते हुए भी देर नहीं लगी. इसके बाद 90 रनों की नाबाद और धुंआधार पारी खेलने के बाद जब विराट वापस लौटने लगे तो दर्शक दीर्घा में बैठी अनुष्का खड़ी हो गईं और इस तरह उन्होने अपने पति की शानदार पारी का अभिवादन किया.

इस सीजन में चेन्नै सुपरकिंग्स को 5वीं बार मिली हार

बता दें कि शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ कप्तान विराट कोहली की 90 रन की आक्रामक पारी के चलते ही 4 विकेट पर 169 रन बनाए थे। कोहली ने अपनी पारी के दौरान 52 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्के जड़े. वहीं चेन्नै की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 132 रनो का स्कोर ही खड़ा कर पाई। गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीजन में शनिवार को चेन्नै सुपरकिंग्स को 5वीं बार हार का सामना करना पड़ा है, जबकि टूर्नामेंट में उसका आधा सफर (7 मैच) भी पूरा हो चुका है.

कोहली ने बनाए हैं आईपीएल में सबसे ज्यादा रन

वहीं कोहली किसी एक टीम के लिए 6000 T-20 रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं. कोहली के नाम आईपीएस में 5635 रन बनाने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है. बता दें कि आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम ही है.

ये भी पढ़ें

विराट कोहली ने रचा इतिहास, बेहद ही खास मुकाम हासिल करने वाले पहले बल्लेबाज बने



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *