IPL 2020: विराट की शानदार पारी के लिए अनुष्का को थैंक्स बोल रहे हैं फैंस, बांधे तारीफों के पुल


दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच जबरदस्त मैच हुआ. विराट कोहली ने शानदार 90 रनों की पारी खेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सीएसके के खिलाफ बेहतरीन जीत दिलवाई लेकिन हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर विराट नहीं बल्की उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा छाई हुई हैं.

सोशल मीडिया पर लोग अनुष्का शर्मा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, लोग विराट के दोबारा फॉर्म में आने का श्रेय अनुष्का को दे रहे हैं. इसकी वजह बनी मैच की कुछ तस्वीरें जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

अनुष्का का सेलिब्रेट अंदाज 

धुंआधार पारी खेलने के बाद जब विराट वापस लौटने लगे तो दर्शक दीर्घा में बैठी अनुष्का खड़ी हो गईं और उन्होने अपने पति की शानदार पारी का अभिवादन किया. तस्वीरों में अनुष्का शर्मा को विराट कोहली फ्लाइिंग किस करती और उनकी शानदार पारी को सेलिब्रेट करती दिख रही हैं.

अनुष्का की वजह से लौटा विराट का फॉर्म
यह फोटो देख फैन्स को अब लग रहा है कि विराट के दोबारा फॉर्म में आने कारण अनुष्का हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे ट्वीट कि गए हैं. एक यूजर लिखते हैं- विराट कोहली 90 बनाकर पवेलियन जाते हैं. अनुष्का स्माइल करते हुए उन्हें चीयर करती हैं. यहीं तो प्यार है. मेरा दिल भर आया है. ये दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं.

एक यूजर ने लिखा, बधाई हो अनुष्का शर्मा, तुमने आज सारा क्रेडिट ले लिया. विराट कोहली तुम्हारी वजह से अच्छा खेले. अगर वो तुम्हारी वजह से फेल हो सकते हैं तो तुम्हारी ही वजह से कामयाब भी हो सकते हैं.

वैसे अनुष्का को विराट की सफलता का क्रेडिट देने का एक कारण पिछले दिनों सुनील गावस्कर द्वारा दिया गया एक विवादित बयान भी है. सुनील गावस्कर ने विराट की खराब फॉर्म के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया था. इस बयान के लिए गावस्कर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी. ऐसे में जैसे ही विराट ने दोबरा अपनी शानदार फॉर्म दिखाई तो फैन्स अनुष्का को सपोर्ट करने में पीछे नहीं हटे.

यह भी पढ़ें:

घरेलू उड़ानों की निम्न किराया सीमा, प्रीमियम इकोनॉमी श्रेणी की सीटों के लिए भी होगी लागू



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *