IPL 2020: राहुल तेवितया ने निकाला राशिद खान का तोड़, लगातार तीन चौके जड़े


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. राजस्थान रॉयल्स ने बेहद ही कड़े मुकाबले में हैदराबाद को पांच विकेट से मात दी. इस सीजन में पहली बार स्टार स्पिनर राशिद खान अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए.

राशिद खान ने अपने पहले तीन ओवर में तो टीम की उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी की. राशिद खान ने अपने पहले तीन ओवर में 11 रन देकर दो विकेट झटके. कप्तान वार्नर को अंत में भी राशिद खान से कमाल की उम्मीद थी.

आखिरी तीन ओवर में राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 36 रन चाहिए थे. कप्तान वार्नर ने राशिद खान पर भरोसा जताते हुए उन्हें गेंदबाजी के लिए बुलाया. लेकिन इस सीजन में तूफानी बल्लेबाज बनकर उभरे तेवतिया कुछ और ही ठानकर आए थे.

राशिद खान की पहली गेंद पर पराग ने एक रन लेकर तेवतिया को स्ट्राइक दे दी. तेवतिया ने 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर चौका जड़ा. तेवतिया यहीं नहीं रुके और अगली गेंद पर भी उन्होंने चौका जड़ दिया. इसके बाद तेवतिया ने 18वें ओवर की चौथी गेंद पर भी चौका जड़कर राशिद खान को चौके की हैट्रिक लगा दी.

राशिद खान ने अगली दो गेंद पर शानदार वापसी की. 18वें ओवर की पांचवी गेंद पर कोई रन नहीं आया और आखिरी गेंद पर एक ही रन आया. लेकिन राजस्थान की टीम 18वें ओवर में 14 रन बटोरने में कामयाब रही.

अगले दो ओवर में राजस्थान ने जीत के लिए जरूरी 22 रन बनाकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत हासिल कर ली. राजस्थान रॉयल्स के लिए तेवतिया ने 28 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली.


IPL 2020: आखिरी ओवर में खलील अहमद से भिड़े राहुल तेवतिया, अब वायरल हो रहा है वीडियो

IPL 2020: प्वाइंट्स टेबल में डबल हैडर के बाद हुआ उलटफेर, रबाडा ने पर्पल कैप की रेस में किया कमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *