IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को मिली बड़ी राहत, अगले मैच में होगी स्टार खिलाड़ी की वापसी


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की हार का सिलसिला जारी है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मैच में टीम को 46 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स को हालांकि अब एक बड़ी राहत मिली है. टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स रविवार को इस सीजन में पहली बार खेलने के लिए उपलब्ध होंगे.

कप्तान स्टीव स्मिथ ने बेन स्टोक्स के 11 अक्टूबर को होने वाले मैच में खेलने की जानकारी दी है. रविवार को खेले जाने वाले डबल हैडर में राजस्थान रॉयल्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होनी है. बेन स्टोक्स का क्वारंटीन पीरियड शनिवार को पूरा होने जा रहा है.

स्टीव स्मिथ ने कहा, ”बेन स्टोक्स का क्वारंटीन पूरा हो चुका है. हमें अगले दिन ही मैदान पर उतरना है. स्टोक्स ने हालांकि प्रैक्टिस नहीं की है. लेकिन हमें उसके बारे में बात करनी होगी.”

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार पर स्टीव स्मिथ ने निराशा जाहिर की है. स्मिथ ने कहा कि वह दबाव में रणनीति के मुताबिक नहीं खेल पा रहे हैं.

स्मिथ ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्यौता दिया जिसने आठ विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर सिमट गयी. स्मिथ ने कहा, ”विकेट इतना अच्छा नहीं था, जैसा यह रहा था. हमनें 10-15 रन ज्यादा दे दिये.”

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीतकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था. लेकिन अब लगातार चार हार की वजह से टीम पर प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने का दबाव बढ़ रहा है.

DC vs RR: राजस्थान की लगातार चौथी हार, कप्तान स्मिथ बोले- मैं ठीक से बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *