IPL 2020: आखिरी ओवर में खलील अहमद से भिड़े राहुल तेवतिया, अब वायरल हो रहा है वीडियो


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. तेवतिया के शानदार 45 रन की पारी की बदौलत इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को पांच विकेट से मात दी. हालांकि आखिरी ओवर तक चले इस मैच में खलील अहमद और राहुल तेवतिया के बीच नोंक झोक भी देखने को मिली.

हैदराबाद की तरफ से मिले 159 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 78 रन पर ही पांच विकेट गंवा दिया थे. लेकिन आईपीएल में नए हीरो बनकर उभरे राहुल तेवतिया ने 28 गेंद में 45 रन की पारी और युवा बल्लेबाद पराग ने 26 गेंद में 42 रन की नाबाद पारी खेल राजस्थान की नैया पार लगा दी. इन दोनों बल्लेबाजों के बीच छठे विकेट के लिए 85 रन की नाबाद साझेदारी हुई.

आखिरी ओवर में राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 8 रन चाहिए थे. आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर तेवतिया ने दो रन लेने की कोशिश की. उसी दौरान खलील अहमद और तेवतिया के बीच नोंक झोक शुरू हो गई.

इसके बाद पांचवीं गेंद पर पराग ने छक्का जड़ राजस्थान रॉयल्स को जीत दिला दी. पराग के छक्का लगाते ही तेवतिया और खलील के बीच बहस और तेज हो गई. लेकिन उसी वक्त हैदराबाद के कप्तान वार्नर ने मामला संभाल लिया. वार्नर ने दोनों खिलाड़ियों को शांत करवाया.

मैच के बाद हालांकि दोनों खिलाड़ियों ने खेल भावना का प्रदर्शन भी किया. खलील अहमद ने तेवतिया के पास जाकर उन्हें गले लगाया. तेवतिया ने भी उसी वक्त झगड़े को भूला दिया. तेवतिया ने कहा कि उस वक्त मैच का माहौल गर्म होने की वजह से खलील अहमद से बहस हो गई.


IPL 2020: प्वाइंट्स टेबल में डबल हैडर के बाद हुआ उलटफेर, रबाडा ने पर्पल कैप की रेस में किया कमाल

डेविड वार्नर का विकेट लेते ही जोफ्रा ऑर्चर की लगी लॉटरी, Xbox से मिलेगा बेहद ही खास गिफ्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *