Bigg Boss 14 Unseen Video: सिद्धार्थ शुक्ला बोले- ब्वॉयज़ स्कूल से होने के बावजूद मैंने लड़की पटाई, तो ऐसा था मां का रिएक्शन


हर मां के लिए उसका बच्चा उसके कलेजे का टुकड़ा होता है. खासकर बेटों के लिए कहा जाता है कि वे अपनी मां के दिल के बेहद करीब होते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला भी अपनी मां के साथ कुछ ऐसा ही बॉन्ड रखते हैं. बिग बॉस 14 के तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में खुलासा किया कि, उन्हे अपनी मां को यह विश्वास दिलाने में काफी वक्त  लगा कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है और वे उससे प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर चल रही एक क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला उस फेज के बार में बात करते हुए सुने जा सकते हैं जब गर्लफ्रेंड होना एक बिग डील हुआ करती थी. वे क्लिप में कहते हैं कि उनकी मम्मी ये मानने को ही तैयार नहीं कि उनकी जिंदगी में कोई लड़की है.

क्लिप में गौहर खान से बात करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि उनकी मां यह स्वीकारने को तैयार ही नहीं थी कि उनकी एक गर्लफ्रेड हैं और उनका ‘छोकरा’ जवान हो गया है.वह यही कहती थी कि क्या हुआ अगर तुम्हारी कोई दोस्त है और वो लड़की है. लेकिन जब सिड ने कहा, ” मॉम वो मेरी गर्लफ्रेंड है”, तो उनकी मां ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, ” हां हां ठीक है ना फ्रेंड है, लड़की है ना. सिड कहते हैं कि मैं अपनी मां को बार-बार बताया करता था कि वह फ्रेंड एक्चुअल में मेरी ‘गर्लफ्रेंड’ हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला आगे कहते हैं कि, उनकी मां मानने को तैयार ही नहीं थी कि हुआ ‘छोकरा जवान रे’. वहीं सिड की कहानी को सुनकर गौहर खान अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और वे जोर से हंसने लगती है. बिग बॉस 14 में इस बार टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे पहुंचे हैं. वहीं बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार तीन सीनियर (हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान) भी पहुंचे हैं. ये सीनियर्स, फ्रैशर्स को अपने इसारों पर खूब नचाते नजर आ रहे हैं.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *