Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में लगेगा क्रिकेट का तड़का, IPL की ये टीम आएगी नजर, जानें- इस हफ्ते कौन है सेफ


हर साल की तरह इस साल भी ‘बिग बॉस’ का शो खूब धूम मचा रहा है. वहीं, रव‍िवार यानि आज वीकेंड का वार काफी अलग होने वाला है. ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के पहले वीकेंड के वार में जहां पहला एव‍िक्शन होगा तो वहीं दूसरी तरफ टीवी के दो मशहूर एक्टर और IPL टीम ‘मुंबई इंड‍ियन्स’ भी शो में शामिल होगी. आपको बता दें कि हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीवी सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ के लीड एक्टर्स निमर‍ित कौर अहलुवाल‍िया और अव‍िनेश रेखी ‘बिग बॉस 14’ हाउस में दिखाई दिए.

‘बिग बॉस’ के घर में जाकर निमर‍ित और अव‍िनेश घरवालों से बात करते हैं. साथ ही ‘मुंबई इंड‍ियन्स’ की टीम भी कंटेस्टेंट्स से मज़ेदार बातें करने वाली है. आपको बता दें कि ‘मुंबई इंड‍ियन्स’ की टीम ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट्स से वर्चुअल मुलाकात करेगी जिसमें हार्द‍िक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और ईशान किशन जैसे शानदार खिलाड़ी शामिल होंगे.

इसके अलावा अगर हम बात करें एलिमिनेशन की तो निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के अलावा घर के बाकी सभी कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. आज ‘बिग बॉस 14’ का पहला एव‍िक्शन होगा. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) आज घर के किसी एक सदस्य का नाम लेंगे जिसे ये शो छोड़कर जाना होगा. निक्की तंबोली के अलावा सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को अपना सामान पैक कर तैयार रहने के लिए कहा है. हालांकि, पहले बताया गया था कि शो के पहले हफ्ते में कोई भी घर से बाहर नहीं जाएगा. लेकिन अब सलमान ने साफ किया है कि रविवार को कोई एक सदस्य ‘बिग बॉस’ हाउस से आउट हो जाएगा, वो कौन होगा ये आज रात पता चल ही जाएगा.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *