Bigg Boss 14: जान सानू की सौतेली बहन से नहीं होती कभी बात, क्या आप जानते हैं उनके परिवार के बारे में?


टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन शुरू हो चुका है. हर बार ये शो कंटेस्टेट्स की लड़ाई-झगड़ों को लेकर काफी चर्चा में रहता है. वहीं ये तो हम सभी जानते हैं कि इस बार ‘बिग बॉस’ हाउस में बतौर कंटेस्टेंट बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने भी एंट्री ली है. आपको बता दें कि जान 3 साल की उम्र से ही सिंगिंग कर रहे हैं. उनका रियल नेम डयेश भट्टाचार्य है. साल 1994 में पिता कुमार सानू और मां रीटा का तलाक होने के बाद जान अपनी मां के साथ ही रहते हैं. हाल ही में जान सानू की सौतेली बहन शैनॉन (Shannon) ने उनके बारे में कई बातों का खुलासा किया है. शैनॉन एक अमेरिकन सिंगर हैं.

हाल ही में जान कुमार सानू की सौतेली बहन शैनॉन ने अपने भाई को सपोर्ट करते हुए कहा कि- ‘मैं जान से कभी मिली नहीं हूं. ना ही हम दोनों के बीच कोई बात होती है. दुर्भाग्य से मैं यहां (अमेरिका) में उनका शो नहीं देख पा रही हूं. लेकिन इंस्टाग्राम पर मैंने देखा है वो अच्छा खेल रहा है. मैं ‘बिग बॉस’ और उनके फ्यूचर के लिए विश करती हूं. ‘बिग बॉस 14’ में सब जान की पर्सनैलिटी को देख रहे है. मैं उम्मीद करती हूं कि हम जरूर मिलेंगे.”

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कुमार सानू ने रीता भट्टाचार्य से शादी की थी. हालांकि ये रिश्ता कुछ समय बाद ही कमजोर पड़ने लगा और दोनों ने तलाक दे लिया. कुमार सानू और रीता भट्टाचार्य के 3 बेटे हैं जान, जेसी और जिकको भट्टाचार्य है. जेसी पेशे से टीचर हैं और जिकको एक ग्राफिक डिजाइनर हैं. रीता को तलाक देने के बाद कुमार सानू ने साल 1994 में दूसरी शादी की सलोनी भट्टाचार्य से. कुछ सालों बाद यानि साल 2001 में कुमार सानू और सलोनी ने एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम शैनॉन है. शैनॉन एक अमेरिकन सिंगर हैं. शैनॉन के अलावा उनकी एक और बेटी है, जिसका नाम अन्ना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *