सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले अनूप जलोटा- ये राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है


मशहूर गायक और भारतीय जनता पार्टी के सदस्य अनूप जलोटा का कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को राष्ट्रीय मुद्दे के रूप में देखा जा रहा है, जबकि यह राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. उन्हें लगता है कि यह मामला लोगों की भावनाओं से जुड़ा है और लोगों को अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए.

अनूप जलोटा ने मीडिया से कहा, “सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के मामले को एक राष्ट्रीय मुद्दे के रूप में पेश किया जा रहा है, जबकि यह राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. यह एक अभिनेता और उनकी प्रेमिका के बारे में है. यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा नहीं है, जिसे इतनी प्राथमिकता से उठाया जाए या इसे लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया जाए. यह लोगों की भावना से जुड़ा मामला है.”

In Pics: दुबई में शेख अमीर के साथ छुट्टियां मना रही हैं उर्वशी रौतले, यहां देखिए लैविश लाइफस्टाइल की तस्वीरें

भजन सम्राट के रूप में लोकप्रिय जलोटा ने 2004 में भाजपा की सदस्यता ली थी. उन्होंने कहा, “वह (सुशांत सिंह राजपूत) वास्तव में एक अच्छे अभिनेता थे. मैं उनके काम की तारीफ करता हूं, मैं उनसे मिला हूं लेकिन उनकी मौत को राष्ट्रीय मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए. उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिया जाना चाहिए.”

जलोटा ‘बिग बॉस 12’ की अपनी हाउसमेट जसलीन मठारू के साथ फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में नजर आएंगे. इसी हफ्ते जलोटा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे शादी का जोड़ा पहने थे. इससे कयास लगने लगे थे कि क्या उन दोनों की शादी होने वाली है या हो गई है. बाद में पता चला कि ये उनकी फिल्म के प्रचार के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *