बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर पर लगाई फांसी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर पर लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि वह अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए और घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

View image on Twitter

12.4KTwitter Ads info and privacy2,883 people are talking about this

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  फिल्म ‘काय पो छे’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं.  

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनकी अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *