डेविड वार्नर का विकेट लेते ही जोफ्रा ऑर्चर की लगी लॉटरी, Xbox से मिलेगा बेहद ही खास गिफ्ट


इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए बेहद ही शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. रविवार को आर्चर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलते हुए डेविड वार्नर का बेहद ही अहम विकेट लिया. इस विकेट के साथ ही जोफ्रा ऑर्चर की लॉटरी लग गई है और उन्हें 50 हजार रुपये की कीमत वाला नया गेमिंग Xbox कंसोल गिफ्ट मिलेगा.

दरअसल आर्चर को यह गिफ्ट मिलने की कहानी बड़ी ही मजेदार है. पिछले महीने ही सोनी ने अपना नया Xbox कंसोल लॉन्च किया था. आर्चर ने लॉन्च के दिन Xbox यूके को ट्वीट करते हुए कहा, ”मुझे नया Xbox कंसोल हासिल करने के लिए आईपीएल में कितने विकेट लेने होंगे.”

Xbox ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि आपको सिर्फ डेविड वार्नर का विकेट लेना होगा. आईपीएल 13 में रविवार को आर्चर और वार्नर की टक्कर पहली बार देखने को मिली. आर्चर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए वार्नर को 48 के स्कोर पर बोल्ड कर दिया.

मैच खत्म होने के बाद आर्चर ने Xbox को अपना वादा याद दिलाया. इसके बाद Xbox की तरफ से जवाब आया कि आप अपना पता बता दें हम आपके के लिए नया Xbox कंसोल भेज रहे हैं.

बता दें कि वार्नर और आर्चर की भिड़त हमेसा ही शानदार रहती है. पिछले महीने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में आर्चर ने चार बार वार्नर को पवेलियन की राह दिखाई. इतना ही नहीं 2019 में खेली गई एशेज सीरीज में भी आर्चर ने तीन बार वार्नर का विकेट लिया था.

कोविड 19 की वजह से क्रिकेट को लगा एक और तगड़ा झटका, पॉपुलर लीग का आयोजन नहीं होगा

राफेल नडाल ने फ्रेंच ओपन जीत कर रचा इतिहास, फेडरर के बेहद ही खास रिकॉर्ड की बराबरी की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *